News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

कैबिनेट मंत्री जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र

होशियारपुर, 23 फरवरी(TTT):कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि प्रदेश वासियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाना मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार का मुख्य उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि आम आदमी क्लीनिकों के माध्यम से प्रदेश के लोगों के घरों के नजदीक उन्हें निःशुल्क बुनियादी सुविधाएं प्रदान की गई है। वे सिविल सर्जन कार्यालय होशियारपुर में जिले में नव नियुक्त किए गए 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंट को नियुक्ति पत्र सौंपने के बाद दौरान पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नव नियुक्त फार्मासिस्ट व क्लीनिकल असिस्टेंट जिले के आम आदमी क्लीनिकों में सेवाएं निभाएंगे। इस मौके पर उनके सिविल सर्जन बलविंदर कुमार, एस.एम.ओ डा. मनमोहन सिंह भी मौजूद थे।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रदेश वासियों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं देने के उद्देश्य की पूर्ति के लिए प्रदेश में जहां आम आदमी क्लीनिकों को खोलने का सिलसिला लगातार जारी है वहीं डाक्टरों व अन्य स्टाफ की नियुक्तियां भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान का सपना है कि सरकारी अस्पतालों में मरीजों को उच्च दर्जे की स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जाएं और इस दिशा में स्वास्थ्य विभाग बड़ी ही शिद्दत से कार्य कर रहा है। उन्होंने नवनियुक्त स्टाफ को पूरे सेवा भाव से मरीजों की सेवा करने के लिए प्रेरित किया।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि पंजाब की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत मान व स्वास्थ्य मंत्री डा. बलबीर सिंह की ओर से निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं, जिसके सार्थक नतीजे सामने आ रहे हैं और लोगों को उत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया हो रही है। उन्होंने कहा कि जिला, उप मंडल अस्पतालों के अलावा आम आदमी क्लीनिकों में स्टाफ की कमी को दूर किया जा रहा है।