News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

शहर वासियों को पीने वाला साफ पानी मुहैया करवाने में नहीं छोड़ी जा रही है कोई कमी: ब्रम शंकर जिंपा

शहर वासियों को पीने वाला साफ पानी मुहैया करवाने में नहीं छोड़ी जा रही है कोई कमी: ब्रम शंकर जिंपा
– कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 4 में 43 लाख रुपए की लागत से लगे ट्यूबवेल को किया जनता को समर्पित
– लोगों को पानी का सदुपयोग करने व शहर को स्वच्छ रखने में सहयोग देने की अपील की
होशियारपुर, 19 फरवरी(बजरंगी पांडे)
:
कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि होशियारपुर वासियों तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है और वार्ड की डिमांड के हिसाब से वहां पीने वाले पानी के ट्यूबवेल लगवाए जा रहे हैं। वे आज वार्ड नंबर 4 के मोहल्ला नारायण नगर में 43 लाख रुपए की लागत से लगे ट्यूबवेल को जनता को समर्पित करने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी भी मौजूद थे।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वार्ड में 43 लाख रुपए की लागत से लगे ट्यूबवेल से इलाके में लंबे समय से चली आ रही पानी की समस्या दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि नगर निगम के साथ मिलकर पब्लिक हैल्थ विभाग की ओर से इस ट्यूबवेल के निर्माण कार्य की प्रक्रिया को अमल में लाया गया है। उन्होंने मुख्य मंत्री भगवंत मान का आभार जताया जिनके चलते प्रदेश में सभी पैंडिंग कार्य पहल के आधार पर पूरे किए गए हैं। उन्होंने इलाका निवासियों को विश्वास दिलाया कि इलाके में हर समस्या का हल पहल के आधार पर किया जाएगा।
ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि शहर वासियों को अपील करते हुए कहा कि वे पानी का सदुपयोग करें और इसे व्यर्थ न बहाएं। इस मौके पर पार्षद अशोक मेहरा, पार्षद विजय अग्रवाल, प्रदीप बिट्टू, एक्सियन जल सप्लाई सिमरनजीत सिंह खांबा, संजीव तलवाड़, नीति तलवाड़, वरिंदर वैद, सुमेश सोनी, राजा जोगिंदर सिंह, अमनदीप भिंदा, जतिंदर खुल्लर, बिल्ला ठेकेदार, जरनैल सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।