News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

मोदी सरकार किसानों की मांगे शीध्र माने – जावेद खान

होशियारपुर (बजरंगी पांडे), आज 16 फरवरी को संयुक्त किसान मोर्चा के भारत बंद के आवाहन को शिव सेना सर्व धर्म पार्टी ने पूरा समर्थन दिया। आज पार्टी के कार्यकर्ताआ पंजाब उप-प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में फगवाड़ा बाईपास में किसानों द्वारा लगाये हुए धरने में शामिल हुए। इस अवसर पर मोदी सरकार की किसान- मज़दूर विरोधी नीतियों के खिलाफ जम कर नारेबाजी की गई।

इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि हमारी पार्टी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ी है और उनके इस संघर्ष में पूरा साथ देगी। उन्होने मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वह किसान-मज़दूर विरोधी नीतियों से बाज आये वर्ना इसका अंजाम उसे आने वाले लोकसभा के चुनावों में भुगतना पड़ेगा।

उन्होने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि पहले 2 साल तक किसानों ने दिल्ली की सीमायों पर गर्मी, सर्दी, बारिश को सहते हुए घरने दिए और सैंकड़ों किसान शहीद भी हो गये परन्तु प्रधानमंत्री मोदी को इन पर रहम नहीं आया। हद तो तब हो गई जब किसानों की मांगे मानने का वादा कर आंदोलन स्थगित करवा दिया परन्तु 1 साल गुजर जाने के बाद भी किसी मांग को माना नहीं।

ऐसा झूठा प्रधानमंत्री देश ने पहली वार देखा है। वैसे तो भाजपा राम राज्य की बात करती है परन्तु वह भूल जाती है कि रघुकुल की रीत थी की ’’प्राण जाये पर वचन ना जाये’’, परन्तु प्रधान मंत्री मोदी के वचन का कोई मोल नहीं है। यह तो केवल राम के नाम पर लोगों से वोट ले कर सत्ता हासिल करना चाहते हैं। सत्ता ही भाजपा का असली धर्म है।

उन्होने कहा कि जब तक मोदी सरकार किसानों की मांगे नहीं मानती यह संघर्ष इसी प्रकार चलता रहेगा तथा हमारी पार्टी किसानों को पूरा सहयोग देगी। इस अवसर पर जिला यूथ प्रधान जग्गा पहलवान, संदीप सूद, पिंकेश्वर राये, बिक्रम ठाकुर, रवि कुमार, लाडी, लवली तथा भारी संख्या में किसान भाई उपस्थित थे।