News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

सिविल सर्जन होशियारपुर डॉ. बलविंदर कुमार डमाणा ने आम आदमी क्लिनिक ब्रुही और सीएचसी कमाही देवी का किया दौरा

होशियारपुर 14 फरवरी 2024 ( ) सिविल सर्जन होशियारपुर डॉ. बलविंदर कुमार डमाणा ने लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से आज सीएचसी हरियाणा, निर्माणाधीन आम आदमी क्लिनिक ब्रुही और सीएचसी कमाही देवी का दौरा किया।

सिविल सर्जन द्वारा सीएचसी हरियाना में सीनियर मैडिकल अधिकारी डॉ. सुदेश राजन के सहयोग से ओपीडी की जांच की गई। उन्होंने उपस्थित डाक्टरों एवं कर्मियों को निर्देश देते हुए कहा कि मरीजों के इलाज में उपयोग होने वाली आवश्यक दवाएं उपलब्ध रहें इसका विशेष ध्यान रखें। उन्होंने फार्मेसी की जांच की और आवश्यक दवाओं की उपलब्धता का जायजा लिया।

उन्होंने उपस्थित एएनएम एवं आशा कार्यकर्ताओं को अपने कार्य में सुधार लाने एवं उच्च जोखिम वाली गर्भवती महिलाओं पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया।उन्होंने आम आदमी क्लीनिक ब्रुही के निर्माणाधीन भवन का भी निरीक्षण किया और इसे जल्द से जल्द सुचारु ढंग से पूरा करने के निर्देश दिये। बाद में उन्होंने सीएचसी कमाही देवी का निरीक्षण कर स्टाफ की उपस्थिति जांची। ओपीडी की जांच के बाद उन्होंने प्रयोगशाला में हो रही जांचों की समीक्षा की और फार्मेसी स्टोर में दवाओं की उपलब्धता की जांच की। इस मौके पर भूपिंदर सिंह भी मौजूद थे।