News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

सरकार आपके द्वार के शोर में सुनसान दफ्तरों में अपने कामों के लिए भटक रहे हैं लोग : तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (10 फरवरी) पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को बेवजह अति प्रचारित किया जा रहा है, जबकि अगर इस कार्यक्रम का बारीकी से अध्ययन किया जाए तो इसके फायदे कम नुकसान ज्यादा है । उन्होंने कहा कि भाजपा अकाली सरकार के समय पंजाब भर में 2-3 किलोमीटर पर सुविधा केंद्रों की स्थापना की गई थी जिसमें बड़े ही आराम से लोग वहां पर अपने सभी काम आसानी से करवा लेते थे ।

कैप्टन सरकार ने उन सुविधा केंद्रों को बंद किया तथा आम आदमी पार्टी की सरकार ने भी उनको दोबारा चालू करने की बजाए उन केंद्रों का काम करने के लिए पूरे के पूरे दफ्तर उठाकर गांव को ले जाने का काम शुरू कर दिया है। जिससे सरकार आपके द्वार वाले स्थान पर तो कोई एक आधा काम हो जाता है, परंतु बाकी सभी महत्वपूर्ण दफ्तर सुनसान पड़े हैं तथा अन्य स्थानों से दफ्तरों में काम के लिए आने वाले लोग इधर-उधर भटक कर निराश होकर वापस चले जाते हैं। परेशान लोगों ने बताया है कि तहसीलों में तो कोई भी काम नहीं हो रहा ।

श्री सूद ने कहा कि भाजपा अकाली सरकार के द्वारा जो संगत दर्शन की प्रथा चलाई गई थी उसमें दोनों हाथ खोलकर विकास के लिए फंड भी दिए जाते थे, परंतु अब सरकार के पास ना ही पैसा है तथा ना ही पूरा स्टाफ इसलिए सरकार आपके द्वार महज एक दिखावे तथा झूठे प्रचार का माध्यम बन कर रह गया । इस मौके पर भाजपा नेता विजय पठानिया,जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद,यशपाल शर्मा, राजेश शर्मा आदि भी उपस्थित थे।