News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

भारतीय विकलांग क्लब पंजाब (रजि.) द्वारा होटल फाईन डाइनिंग होशियारपुर में एक विशेष समारोह का अयोजन किया गया

होशियारपुर 20 जनवरी (बजरंगी पांडे) :भारतीय विकलांग क्लब पंजाब (रजि.) द्वारा होटल फाईन डाइनिंग होशियारपुर में एक विशेष समारोह का अयोजन किया गया। जिस की प्रधानगी क्लब के प्रधान जरनैल सिंह धीर ने की। इस समारोह में जिला जालंधर के क्लब के प्रधान रधवीर सिंह को उनकी सेवानिवृति के अवसर पर सम्मानित किया गया। इस समारोह में जिला जालंधर के प्रधान रधवीर सिंह मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए। जरनैल सिंह धीर ने रधवीर सिंह को बेदाग सेवानिवृत होने पर बधाई दी।

क्लब उप-प्रधान कुलदीप सिंह पत्ती ने उनकी दिव्यांगों के प्रति दी गई सेवाओं की दिल खोल कर सराहना की। इस अवसर पर रजिंदर कुमार, जसवीर सिंह भोटी, मनजीत सिंह, प्रिंसीपल जमना दास, प्रेम चंद सिद्धू ने अपने विचार पेश किए। रधवीर सिंह ने उन्हें सम्मानित करने के लिए क्लब के सदस्यों का आभार प्रगट किया। रधवीर सिंह ने भारतीय विकलांग क्लब को 5100 रु भेंट करने की घोषणा भी की।

इस अवसर पर सुरिंद्र सिंह, बीबी सुरिंद्र कौर, कुलविंद्र कौर, जसवंत सिंह जंडी, जजपाल सिंह सैनी, जोगा देवी, मधु शर्मा, जगवीर कौर, हरदीप कौर के अतिरिक्त बड़ी संख्या में संबंधी तथा मित्र-सज्जन उपस्थित थे।