News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

मोदी है तो मुमकिन है, महिला आरक्षण बिल पास होना एक और ऐतिहासिक फैसला: सुरेश भाटिया बिट्टू

मोदी है तो मुमकिन है, महिला आरक्षण बिल पास होना एक और ऐतिहासिक फैसला: सुरेश भाटिया बिट्टू


होशियारपुर21 सितंबर (बजरंगी पांडेय):  महिला आरक्षण बिल पास होने पर खुशी व्यक्त करते हुए पूर्व पार्षद व जिला भाजपा महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू ने देश की मातृ शक्ति को इसकी बधाई दी है। श्री भाटिया ने कहा कि राज्य सभा में 215 वोट इसके पक्ष में तथा एक भी वोट इसके विरोध में न डलना इस बात का सूचक है कि देश में मोदी है तो सब मुमकिन है। उन्होंने कहा कि 33 प्रतिशत आरक्षण मिलने से महिलाओं को अपना पूरा अधिकार मिला है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को झूठी वाहवाही लेने की आदत पड़ चुकी है तथा जो काम कांग्रेस 70 साल में नहीं कर सकी, उसे मोदी जी ने मात्र 9 साल में कर दिखाया है। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करना, तीन तालाक खत्म करके महिला शक्ति को उनका अधिकार देना, एक नागरिकता का बिल पास करना तथा भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण कार्य करवाना ऐसे ऐतिहासिक कार्य हैं, जिन्हें करने के बारे में कोई सपने में भी सोच नहीं सकता था।

लेकिन, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इन्हें सत्य करके दिखा दिया है। श्री भाटिया ने कहा कि आने वाले समय में मोदी जी के सामने कोई नहीं टिक सकेगा और ऐसा लगता है कि मोदी जी को सभी दल सर्वसम्मति से ही प्रधानमंत्री पद पर आसीन कर देंगे। क्योंकि, 2024 की स्थिति पहले ही साफ हो चुकी है कि मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए दो तिहाई बहुमत से भी अधिक सीटों पर जीत प्राप्त करेगा। उन्होंने कहा कि अगर आज कांग्रेस इतनी ही मजबूत होती तो उसे आम आदमी पार्टी के आगे घुटने न टेकने पड़ते। श्री भाटिया ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लिए जा रहे फैसलों से विश्व स्तर पर देश का रुतबा और ऊंचा हो रहा है।