News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

स्वतंत्रता दिवस को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा के बावजूद भी कल रात चोरों ने एक साथ तीन दुकानों के ताले तोड़े,नगदी व सामान चोरी

स्वतंत्रता दिवस को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा के बावजूद भी कल रात चोरों ने एक साथ तीन दुकानों के ताले तोड़े,नगदी व सामान चोरी

गुरदासपुर 13 अगस्त (अवतार सिंह):15 अगस्त आजादी दिवस को लेकर जहां पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने का दावा किया है वही गुरदासपुर में इन दावों की हवा निकलती हुई दिखाई दे रही है बीती देर रात चोरों ने श्री राम शरनम कॉलोनी गुरदासपुर में 3 दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की नगदी और सामान चुरा मौके से फरार हो गए चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है ।

जानकारी देते हुए श्रीराम कलेक्शन दुकान के मालिक रविंद्र सोढ़ी ने बताया कि जब सुबह उन्होंने आकर दुकान को देखा तो शटर के ताले टूटे हुए थे। दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था।। गल्ले से 7500 रूपए की नगदी और 15000 रूपए का सामान चोरी हो चुका था उन्होंने बताया कि चोर सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं जो रात 3:00 बजे दुकान के अंदर घुसे थे और करीब आधा घंटा लगाकर सामान चोरी कर फरार हो गए। इसी तरह एक फुलकारी कलेक्शन की दुकान के भी रात को ताले तोड़कर वहां से भी गले में पड़े 1000 रूपए चुरा लिए गए दुकान के मालिक रणजोध सिंह ने बताया कि उसकी दुकान में भी चोरी करीब रात 3:00 बजे के बीच हुई है। वहीं तेजनाथ की स्टेशनरी दुकान में भी घुसकर चोर गले में पड़े 5000 रूपए चोरी कर फरार हो गए वहीं दुकानदारों ने कहा की अगर 15 अगस्त के चलते बढ़ाई गई सुरक्षा के बावजूद शहर में इस तरह चोरियां हो रही है तो आम दिनों में हालात और भी खराब हो सकते हैं।

वही जब इस मामले को लेकर थाना सिटी के प्रभारी करिश्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर इन चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

you tube :

2.

3.
4.