News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

अशोका यूनिवर्सिटी द्वारा डिजिटल लाइब्रेरी में नि:शुल्क करियर काउंसलिंग सेमिनार 21 को-डी. सी

अशोका यूनिवर्सिटी द्वारा डिजिटल लाइब्रेरी में नि:शुल्क करियर काउंसलिंग सेमिनार 21 जुलाई को-डी. सी

होशियारपुर, 17 जुलाई (TTT): अशोका यूनिवर्सिटी, सोनीपत द्वारा 21 जुलाई को सुबह 11 बजे डिजिटल लाइब्रेरी होशियारपुर में एक दिवसीय विशेष करियर काउंसलिंग सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने बताया कि अशोका यूनिवर्सिटी उदार कला एवं विज्ञान शिक्षा के लिए एक प्रसिद्ध संस्थान है।

YOU TUBE :

उन्होंने कहा कि यह सेमिनार युवाओं को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए सही करियर विकल्प चुनने के बारे में शिक्षित करेगा। उन्होंने कहा कि यह सेमिनार उन सभी छात्रों और युवा पेशेवरों के लिए बहुत फायदेमंद होगा जो अपने करियर विकल्पों की तलाश में हैं। उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार इस सेमिनार में भाग लेने के लिए पंजीकरण करने के लिए डिजिटल लाइब्रेरी, होशियारपुर या जिला रोजगार कार्यालय, होशियारपुर में जा सकते हैं या 79730-32699 और 78885-15605 पर संपर्क कर सकते हैं।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि नेशनल इंस्टीट्यूशनल रैंकिंग फ्रेमवर्क द्वारा अशोका यूनिवर्सिटी को भारत के शीर्ष 100 विश्वविद्यालयों में स्थान दिया गया है। यह विश्वविद्यालय शिक्षण और अनुसंधान में उत्कृष्टता के लिए भी पहचाना जाता है। उन्होंने कहा कि यह करियर काउंसलिंग सेमिनार छात्रों और युवा पेशेवरों के लिए अपने करियर विकल्पों के बारे में जानने और एक अनुभवी करियर काउंसलर से मार्गदर्शन प्राप्त करने का एक सुनहरा अवसर है। उन्होंने कहा कि कार्यशाला में कई विषयों को शामिल किया जाएगा, जिसमें अपनी रुचियों और शक्तियों की पहचान कैसे करें, विभिन्न करियर विकल्पों का पता कैसे लगाएं और साक्षात्कार के लिए कैसे तैयारी करें। उन्होंने कहा कि यह सेमिनार बिल्कुल निःशुल्क है लेकिन स्थान सीमित होने के कारण अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द पंजीकरण कराना चाहिए ताकि उन्हें इस विशेष सेमिनार से अधिकतम लाभ मिल सके।