News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

श्री भगवान परशुराम सेना एवं हिन्दू संघ ने किया बैठक का आयोजन पंजाब में आये दिन पंजाबी कलाकारों द्वारा फ़िल्मों एव गानों के माध्यम से हिन्दू समाज को अपमानित करने का कार्ये किया जा रहा है : अजय एरी

होशियारपुर 4 जुलाई (बजरंगी पांडेय):श्री भगवान परशुराम सेना एवं हिन्दू संघ की बैठक प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में जिला कार्यकाल नई आबादी में संपन्न हुई । उपस्थित चीफ पैटर्न अजय ऐरी ने बताया कि पंजाब में आये दिन पंजाबी कलाकारों द्वारा फ़िल्मों एव गानों के माध्यम से हिन्दू समाज को अपमानित करने का कार्ये किया जा रहा है जिसका ताजा उदाहरण ‘कैरी ऑन जट्टा-3′ में देखने को मिल रहा है।उन्होंने ने कहा कि इस फिल्म में ना सिर्फ हिन्दू धर्म का अपमान किया गया है ब्लकि पंजाब की आमिर संस्कृति को भी ठेस पहुंचाने का काम किया गया है। एडवोकेट रमन मेहता ने बताया कि फिल्म में एक आपत्तिजनक सीन दिखाया गया है, जिसमें हवन हो रहा था और इसी बीच गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नु ढिल्लों और गुरप्रीत घुग्गी आकर हवन कुंड में पानी डाल देते हैं और चोला धारी बाबा द्वारा उल्टे सीधे मंत्र बोल सनातन संस्कृति पर कुठाराघात करने का काम करता है जो कि असहनीय है ।

उन्होंने कहा कि ‘हिंदू धर्म में जब भी कोई रस्म या पूजा-पाठ किया जाता है तो सबसे पहले हवन किया जाता है। प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा कि बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवत मान ने अपनी धर्मपत्नी सहित फिल्म को फिल्म के कलाकारों के साथ देखा और फिल्म पर आपत्ति  जता कर फिल्म को बैंन करने कि बजाये उन्होंने फिल्म की सराहना कर पंजाब में बसे 46%हिन्दुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है जिस से पंजाब का हिन्दू आम आदमी की सरकार में अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगा है। शर्मा ने कहा कि परशुराम सेना जल्द ही माननीय राज्यपाल को माग पत्र सौंप कर फिल्म को पंजाब में बैन कर फिल्म के कलाकारों विरुद्ध पर्चा दर्ज करने की माँग करेगी। साथ ही साथ मुख्यमंत्री को भी माँग पात्र सौप कर पंजाबी फ़िल्मों के निगरानी के लिये कमेटी गठन की सिफारिश करेगी। इस अवसर पर सलाहकार पंकज बेदी, भवानी नगर के अध्यक्ष सुरिंदर शर्मा, अनमोल हांडा, अजय शर्मा, सुशील शर्मा अध्यक्ष गड़दिवला, अमित शर्मा, अर्जुन पंडित, वरुण पंडित अध्यक्ष सुखीयाबाद आदि उपस्थित थे।