News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

नारी वेलफेयर सोसाइटी ने संस्था का विस्तार करते हुए रंजू बाला और डॉक्टर चरणजीत सिंह को सदस्यता ग्रहण करवाई

नारी वेलफेयर सोसाइटी ने संस्था का विस्तार करते हुए रंजू बाला और डॉक्टर चरणजीत सिंह को सदस्यता ग्रहण करवाई

नारी वेलफेयर सोसाइटी ने अपने सामाजिक कार्यों के विस्तार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए संत सरवन दास चैरिटेबल हॉस्पिटल, कठार के रंजू बाला और डॉक्टर चरणजीत सिंह को संस्था की सदस्यता प्रदान की। इस अवसर पर संस्था की संस्थापक गीता रानी ने स्वागत करते हुए कहा कि नारी वेलफेयर सोसाइटी का प्रमुख उद्देश्य महिलाओं को सशक्त बनाना है, जिसके लिए समाज के संपन्न परिवारों को भी बढ़-चढ़कर योगदान देना चाहिए।

संस्था के प्रधान मनदीप कौर ने यह भी कहा कि संस्था महिलाओं के अधिकारों के प्रति जागरूकता फैलाने, उनके आर्थिक सशक्तिकरण, शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर काम कर रही है। संस्था का उद्देश्य समाज के हर वर्ग की महिलाओं को एक मजबूत मंच प्रदान करना है, जहां वे अपने अधिकारों के लिए आवाज उठा सकें और अपने सपनों को साकार कर सकें।

कार्यक्रम के दौरान नारी वेलफेयर सोसाइटी के कई अन्य सदस्यों ने भी अपने विचार रखे। उन्होंने बताया कि संस्था महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने और उनके आर्थिक और सामाजिक विकास के लिए विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है।

इस मौके पर शशि बाला, गीता रानी, बलदीप कौर, बलजीत कौर समेत कई अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। सभी ने इस प्रयास की सराहना की और समाज में महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए मिलकर काम करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की।

कार्यक्रम का समापन समाज में महिलाओं की भूमिका और उनके सशक्तिकरण के प्रति जागरूकता बढ़ाने के संकल्प के साथ किया गया।