News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

विधायक जिम्पा ने वार्ड नंबर 17 के भीम नगर में सड़क निर्माण कार्य का किया शुभारंभ किया

विधायक जिम्पा ने वार्ड नंबर 17 के भीम नगर में सड़क निर्माण कार्य का किया शुभारंभ किया

होशियारपुर, 2 अक्टूबर:(TTT) शहर के वार्ड नंबर 17 के भीम नगर क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य की शुरुआत विधायक ब्रम शंकर जिम्पा द्वारा की गई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह सड़क निर्माण क्षेत्र के लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण विकास कार्य है, जिससे स्थानीय निवासियों को यातायात की बेहतर सुविधा मिलेगी। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्रवासियों को आश्वस्त किया कि वार्ड में पहले भी कई विकास कार्य करवाए गए हैं और आने वाले समय में भी विकास की यह गति यूं ही बरकरार रहेगी। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी व पार्षद एडवोकेट मंजीत कौर भी मौजूद थे।
विधायक जिम्पा ने बताया कि नगर निगम की ओर से इस सड़क निर्माण निर्माण कार्य उच्च गुणवत्ता के साथ समयबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भीम नगर के निवासियों की लंबे समय से चली आ रही इस मांग को पूरा करते हुए, सरकार ने क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी है।
विधायक ब्रम शंकर जिम्पा ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रदेश में विकास कार्यों की गति लगातार जारी है। मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में प्रदेश के प्रत्येक क्षेत्र में आवश्यक सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि यह सड़क निर्माण कार्य मुख्यमंत्री के विकसित पंजाब की दृष्टि को साकार करने का एक और कदम है।
इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने विधायक जिम्पा का धन्यवाद किया और कहा कि इस सड़क निर्माण से क्षेत्र के विकास को नई दिशा मिलेगी। विधायक ने क्षेत्रवासियों को यह आश्वासन भी दिया कि उनके सभी विकास संबंधी मांगों को पूरा करने के लिए सरकार हर संभव प्रयास करेगी।