News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

शहीदे आज़म सरदार भगत सिंह जी की 117 वा जन्म दिन मनाया गया

शहीदे आज़म सरदार भगत सिंह जी की 117 वा जन्म दिन मनाया गया

माहिल पुर/दलजीत अजनोहा(TTT) शहीदे आज़म सरदार भगत सिंह जी का 117वा जन्म दिन उनके क्रांतिकारी ज्ञान और बलिदान से भरे जीवन को सलाम करते हुए ग्राम पंचायत स्पोर्ट्स क्लब , ग्रामीणों, स्कूल स्टाफ और सरकारी मिडिल स्कूल लंगेरी के छात्रों द्वारा शहीद भगत सिंह पार्क में लगी इनको प्रतिमा पर फूल मालाएं डाल कर जयकारो के साथ मनाया गया
इस अवसर पर स्टेट अवॉर्डी पुरस्कार प्राप्त शिक्षक अवतार लांगेरी ने सभी उपस्थित लोगों का गर्मजोशी से स्वागत किया और कहा कि आज सच्चाई और न्याय की मांग करने वाली आवाज को दबाकर लोगों की आवाज उठाने वालों को जेल में डाला जा रहा है। कानून व्यवस्था की स्थिति डगमगा गयी है और जनता से किये गये वादे हवा में लटक गये हैं। भगत सिंह की फोटो लगाकर भगत सिंह नहीं बन सकते. इसलिए भगत सिंह के सपनों का समाज बनाने के लिए उनकी किताब का अगला पन्ना पलटना जरूरी है.
स्कूल की अध्यापिका मैडम आरती ने कहा कि लंगेरी गांव के प्रवासी भारतीय हर तरह की मुसीबत में भी गांव की मिट्टी से जुड़े रहे हैं और उन्होंने गांव की समग्र गतिविधियों में बहुत योगदान दिया है जिसके लिए हम ग्रामीण सदैव उनके ऋणी रहेंगे।
सरपंच मैडम गुरजीत कौर ने सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम गांव की क्रांतिकारी विरासत को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
आज इस कार्यक्रम में इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह संघा, जसविंदर सिंह, संघा, सुखदेव सिंह कोच, मैडम माया देवी गगनप्रीत कौर, राजिंदर कौर, जसबीर कौर, इंदर राज, सुरिंदर कौर और हरबंस कौर आदि ने भाग लिया।