News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

कृषि टेकफेस्ट में 250 प्रतिभागियों ने किया सहभाग

कृषि टेकफेस्ट में 250 प्रतिभागियों ने किया सहभाग

होशियारपुर, 5 सितंबर: (TTT) आज एक कृषि टेकफेस्ट में 250 से अधिक चैनल भागीदारों ने भाग लिया। टेकफेस्ट में सिंजेंटा ने फसल सुरक्षा प्रौद्योगिकियों में अपनी नवीनतम प्रगति का प्रदर्शन किया।
टेकफेस्ट के दौरान, प्रतिभागियों को कंपनी के आगामी उत्पादों के तकनीकी पहलुओं, प्रदर्शन और प्रमुख संदेशों के बारे में जानकारी प्राप्त हुई।

टेकफेस्ट का उद्घाटन करते हुए सिंजेंटा ग्लोबल के सीईओ जेफ रोवे ने भारतीय कृषि की अपार संभावनाओं और इसके विकास में कंपनी की भूमिका के बारे में उत्साह और आशावाद व्यक्त किया।

कंपनी के फसल सुरक्षा विकास प्रमुख विनोद शिवरेन ने कहा, “टेकफेस्ट का आयोजन हमारे चैनल भागीदारों को शिक्षित, सूचित और सशक्त बनाने और उन्हें हमारी नवीनतम तकनीकों से परिचित कराने के लिए किया गया था। प्रयास यह सुनिश्चित करते हैं कि किसानों को कंपनी के उत्पादों और सेवाओं के बारे में सटीक जानकारी मिले, जिससे उन्हें अपने खेतों के लिए जानकारीपूर्ण निर्णय लेने में मदद मिलेगी।”
टेकफेस्ट के दौरान इनोवेशन को डिजिटल टूल, लाइव उत्पाद प्रदर्शन और इंटरैक्टिव सत्रों के संयोजन के माध्यम से प्रदर्शित किया गया।
इनसिपियो सहित सिंजेंटा के नए उत्पादों के साथ सटीक अनुप्रयोग का प्रदर्शन करने वाला ड्रोन प्रदर्शन भी हरियाणा की पहली ड्रोन पायलट निशा सोलंकी द्वारा दिया गया था। टेकफेस्ट में अत्याधुनिक कृषि मशीनरी और उपकरण भी प्रदर्शित किए गए।