News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर के जरूरतमंद और होनहार विद्यार्थियों की शिक्षा को प्रायोजित करते हुए सुमन मेमोरियल

डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर के जरूरतमंद और होनहार विद्यार्थियों की शिक्षा को प्रायोजित करते हुए सुमन मेमोरियल

(TTT) सोसायटी की ओर से उन्हें किताबें, लेखन सामग्री और यूनिफॉर्म प्रदान की गई। सोसायटी के अध्यक्ष डॉक्टर केके शर्मा ने विद्यार्थियों को किताबें कापियां और लेखन सामग्री सौंपते हुए कहा कि उनकी संस्था की ओर से आर्थिक तौर पर वंचित वर्ग के होनहार विद्यार्थियों को शिक्षा को प्रायोजित करने का निर्णय लिया गया है। इसके तहत डीएवी स्कूल की प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष डॉ अनूप कुमार और सचिव प्रिंसिपल (रिटा.) डीएल आनंद की प्रेरणा से होनहार विद्यार्थियों की शिक्षा को प्रायोजित किया जा रहा है।

इस अवसर पर सोसायटी की ओर से स्कूल के विद्यार्थियों के लिए 1300 कॉपियां, लेखन सामग्री और किताबें प्रदान की गईं। साथ ही सोसायटी की ओर से विद्यार्थियों की यूनिफार्म के लिए 18,800 रुपए की नकद राशि भी स्कूल के प्रिंसिपल राजेश कुमार को सौंपी गई। डा. शर्मा के साथ आए सोसाइटी के सचिव प्रो. डा. अरविन्द पराशर ने शिक्षा के महत्व पर चर्चा विद्यार्थियों को जीवन में बेहतर करने प्रेरित किया। इस दौरान सोसाइटी की कैशियर राजविंदर कौर, कन्वीनर पीपी मल्हन और उनकी धर्मपत्नी भी उपस्थित थे।
स्कूल प्रिंसिपल राजेश कुमार ने समिति का धन्यवाद करते हुए कहा कि होनहार जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा में योगदान के लिए सुमन मेमोरियल सोसायटी की ओर से किया जा रहे प्रयास सराहनीय हैं ।उन्होंने बच्चों की शिक्षा में योगदान के लिए सुमन मेमोरियल सोसायटी और डॉ. केके शर्मा का धन्यवाद किया और आशा जताई कि संस्था भविष्य में भी इसी प्रकार अपना सहयोग देती रहेगी।