News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

मुख्यमंत्री ने चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र के लिए 2 करोड़ रुपए किए जारी: डॉ. चब्बेवाल

मुख्यमंत्री ने चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र के लिए 2 करोड़ रुपए किए जारी: डॉ. चब्बेवाल

ब्लाक माहिलपुर व होशियारपुर ब्लाक-2 के 1-1 करोड़ रुपए शामिल कहा, क्षेत्रीय बुनियादी ढांचे और आवास विकास को मिलेगा प्रोत्साहन

होशियारपुर, 20 अगस्त(TTT) बुनियादी ढांचे के विकास और क्षेत्रीय कल्याण को बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र के लिए 2 करोड़ रुपए जारी करने के आदेश दिए हैं। इस राशि का मुख्य उद्देश्य घरों की मरम्मत और नए घरों के निर्माण के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करना है, जिससे क्षेत्र के कई निवासियों को लाभ मिलेगा। सांसद राजकुमार चब्बेवाल ने अपने कार्यालय में आयोजित शिकायत निवारण कैंप के दौरान इस जानकारी को साझा किया। उन्होंने कहा कि इस राशि में ब्लाक माहिलपुर व होशियारपुर ब्लाक-2 को 1-1 करोड़ रुपए शामिल है। इस अवसर पर डॉक्टर इशांक भी मौजूद थे।

सांसद ने कहा कि यह कदम सरकार की अपने नागरिकों की आवास संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में क्षतिग्रस्त घरों की मरम्मत और नए घरों के निर्माण की प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाने के लिए स्थानीय प्रशासन के माध्यम से धनराशि का वितरण किया जाएगा, जिससे कुशल और पारदर्शी उपयोग सुनिश्चित होगा।
सांसद चब्बेवाल ने बताया कि पात्र लाभार्थियों के फार्म पहले ही भरवाए जा चुके हैं, और वेरिफिकेशन प्रक्रिया पूरी होते ही राशि उनके खातों में जमा कर दी जाएगी। मुख्यमंत्री के इस निर्णय का क्षेत्र के निवासियों ने स्वागत किया है और सरकार की सक्रिय दृष्टिकोण की सराहना की है। इस पहल से न केवल सुरक्षित आवास तक पहुंच सुनिश्चित होगी, बल्कि रोजगार सृजन और स्थानीय आर्थिक विकास को भी बढ़ावा मिलेगा। डॉ. राज कुमार चब्बेवाल ने कहा कि यह पहल क्षेत्रीय विकास और नागरिक कल्याण की दिशा में एक सकारात्मक कदम है, जो भविष्य की परियोजनाओं के लिए एक मिसाल कायम करेगी।