News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

हमें अपनी खुशी के अवसर पौधारोपण कर मनाने चाहिये – ललिता अरोड़ा

हमें अपनी खुशी के अवसर पौधारोपण कर मनाने चाहिये – ललिता अरोड़ा

(TTT)अरोड़ा महासभा होशियारपुर की ओर से प्रधान रवि मनोचा की अध्यक्षता में पौधारोपण समारोह का आयोजन शिव मन्दिर जेजों की वाउली, भवानी नगर में किया गया। इस अवसर पर 25 पौधे लगाये गये। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि जिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती ललिता अरोड़ा उपस्थित हुई। इस अवसर पर महासभा के प्रान्तिय कनवीनर कमलजीत सेतिया विशेष तौर पर उपस्थित थे। इस अवसर पर श्रीमती ललिता अरोड़ा ने कहा कि वर्तमान समय में वातावरण संतुलन काफी बिगड़ रहा है और वनों की कटाई अंधा धुंध हो रही है और इसका प्रकृति पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ रहा है। इस लिए हमें अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए ताकि आने वाली पीढ़ियों को शुद्ध वातावरण मिल सके। श्रीमती अरोड़ा ने कहा कि हमें अपने खुशी के दिन पौधारोपण कर मनाने चाहिए और उनकी देखभाल भी खुद ही करनी चाहिए ताकि एक यादगार बन सके।
इस अवसर पर कमलजीत सेतिया व प्रधान रवि मनोचा ने कहा कि पर्यावरण की शुद्धता के लिए मनाये गये पौधारोपण अभियान के तहत शहर के विभिन्न स्थानों पर और भी पौधे लगाये जायेंगे ताकि स्वच्छ वातावरण मिल सके। उन्होने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को चाहिए कि अपने बजुर्गों की याद में पेड़ जरुर लगाये और उसकी देखभाल करे ताकि आने वाली पीढ़ियों को यह पता चले कि यह पौधा हमारे ही परिवार का सदस्य है। इस मौके प्रोजैक्ट चेरमैन श्री रमेश अरोड़ा ने आये हुए मेहमानों व सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा कि पौधारोपण मुहिम लगातार जारी रहेगी और महासभा द्वारा 200 पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है, जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जायेगा। इस अवसरपर श्रीमती ललिता अरोड़ा के पति तेजिन्द्र कुमार अरोड़ा (सेवानिवृत प्रिंसीपल) अनिल पाहवा, दविन्द्र अरोड़ा, रमेश अरोड़ा, रुपेश अरोड़ा, किटटू अरोड़ा, विनोद रलहन, बोबी अरोड़ा, जतिन अरोड़ा, नवीन अरोड़ा, हरजीत सिंह व शिव मन्दिर से मनदीप शर्मा, अजय शर्मा, कमल वर्मा, प्रमोद शर्मा, विजय शर्मा, पंडित मुरली मनोहर झा, सोमनाथ झा, टेक चंद सेठी व अन्य उपस्थित थे।
कैप्शनः- शिव मन्दिर जेजों की वाउली में पौधारोपण करते श्रीमती ललिता अरोड़ा जिला शिक्षा अधिकारी, साथ में कमलजीत सेतिया, रवि मनोचा, रमेश अरोड़ा व अन्य