News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

500 ग्राम डोडे चूरा पोस्त समेत एक युवक काबू

500 ग्राम डोडे चूरा पोस्त समेत एक युवक काबू

बंगा, 9 जुलाई (मुस्कान सिंह): थाना सदर बंगा पुलिस द्वारा 500 ग्राम डोडे चूरा-पोस्त समेत एक व्यक्ति को काबू करने का समाचार प्राप्त हुआ है।इस संबंधी जानकारी देते थाना सदर के एस.एच.ओ. चोधरी नन्द लाल ने बताया कि ए.एस. आई. लखवीर सिंह समेत पुलिस पार्टी जरनल चैकिंग और गश्त दौरान थाना सदर से गांव हप्पोवाल, जंडियाला होते हुए गांव बाहड़ोवाल से बंगा जालंधर मुख्य मार्ग की तरफ को आ रहे थे।
उन्होंने बताया कि जैसे ही उनकी पुलिस पार्टी गांव बाहड़ोवाल से बंगा शहर की साइड की और मुड़ी तो सामने बंगा साइड की तरफ से एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया, जिसने आपने हाथ में एक वजनदार मोमी लिफाफा पकड़ा हुआ था ।
उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति सामने से पुलिस की गाड़ी को आता देख घबरा गया और उसने आपने हाथ में पकड़ा हुआ लिफाफा सड़क किनारे लगे हुए घास-फूस की और फेंक दिया और आप पीछे को मुड़ गया।इसको ए.एस.आई. लखवीर सिंह ने साथी कर्मचारियों की मदद से शंका के बिनाह पर काबू कीता। उन्हों ने बताया शुरूआती पूछताछ दौरान उक्त व्यक्ति की पहचान बूटा सिंह पुत्र जगदीश राम निवासी जंडियाला जिला शहीद भगत सिंह नगर के तौर पर हुई।उन्होंने बताया जब उस द्वारा सड़क किनारे फेंके लिफाफे की जांच की उस में से 500 ग्राम डोडे चूरा- – पोस्त बरामद हुए। इस उपरांत उक्त व्यक्ति को थाना – लाया गया और उस खिलाफ एन.डी.पी.एस. अधीन – मामला नंबर 64 दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी। इसको आज डाक्टरी जांच उपरांत मानयोग अदालत में पेश किया जाएगा।