News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

भाजपा शान से जीतेगी जालन्धर पश्चिमी उपचुनाव : तीक्ष्ण सूद कहा : शहर की बुरी हालत, कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार तथा वायदा खिलाफी बनेगी आप की हार का कारण :

भाजपा शान से जीतेगी जालन्धर पश्चिमी उपचुनाव : तीक्ष्ण सूद कहा : शहर की बुरी हालत, कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार तथा वायदा खिलाफी बनेगी आप की हार का कारण :

होशियारपुर ( 8 जुलाई)(TTT) जालंधर में लगातार भाजपा के उम्मीदवार शीतल अनुराग के पक्ष में चुनाव प्रचार में भाग लेने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने अपने बयान में कहा हैं कि जालंधर पश्चिम से इस उपचुनाव में भारी अंतर से भाजपा शान से जीतेगी। उन्होंने कहा कि जालंधर के शहरी लोगों ने पहले भी भाजपा पर विश्वास जताया है। पिछले दो संसदीय चुनावों में भाजपा दो-दो शहरी सीटों पर जीती हैं, बेशक अब हम जालंधर पश्चिम से बहुत कम वोटों से हारे थे ,परन्तु इस बार लोगों का मूड आम आदमी पार्टी या कांग्रेस को मुँह लगाने का नहीं हैं। उन्हों ने कहा कि आम आदमी पार्टी विकास, कानून व्यवस्था, भर्ष्टाचार तथा नशे खत्म करने आदि के मुद्दों को लेकर जीती थी। अब ढाई साल बीत जाने के बाद शहर की सड़कों सीवरेज,वाटर सप्लाई, स्ट्रीट लाइट के हालत बद से बदतर हो गए है। जिससे लोगों को भारी तकलीफों का सामना झेलना पड़ रहा हैं। कानून व्यवस्था कहीं दिखाई नहीं दे रही शरेआम गुंडागर्दी हो रहीं हैं तथा लोग लुट मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आज तक की सबसे भ्र्ष्ट सरकार साबित हुई हैं तथा भाजपा उम्मीदवार शीतल अनुराग ने आप नेताओं तथा उनके रिश्तेदारों के भर्ष्टाचार के पोल-खोल कर उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा। कर्मचारियों, किसानों, मजदूरों, नौजवानों, महिलाओं सभी वर्गों के साथ आम आदमी पार्टी ने वायदा खिलाफी की, जो कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की हार का कारण बनेगी तथा इस चुनाव में जीत पंजाब में भाजपा के उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेगी।