News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

बरेका ग्राउंड से काशी की जनता का आभार जताएंगे पीएम मोदी, BJP नेताओं ने दिया जीत का प्रमाण पत्र

बरेका ग्राउंड से काशी की जनता का आभार जताएंगे पीएम मोदी, BJP नेताओं ने दिया जीत का प्रमाण पत्र

(TTT) काशी की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार जिताकर संसद भेजा है। इसे लेकर पीएम नरेंद्र मोदी काशी की जनता का आभार जताएंगे। 10 या 11 जून को 50 हजार काशीवासियों के बीच पीएम मोदी का संबोधन होगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी की जनता का आभार जताएंगे। इसी सिलसिले में 10 या 11 जून को बरेका ग्राउंड में आभार काशी कार्यक्रम करेंगे। इसमें 50 हजार से ज्यादा काशीवासियों के आने का अनुमान है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही भाजपा नेता जुट गए हैं।भाजपा की क्षेत्रीय, जिला और महानगर इकाई के साथ ही काशी के कई जनप्रतिनिधि शुक्रवार को नई दिल्ली गए। वहां पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें लोकसभा चुनाव में उनकी जीत का प्रमाण पत्र दिया। क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी आत्मीयता से मिले। उन्होंने काशीवासियों के प्रति आभार जताया और कहा कि काशी वाले हमारे हैं। जल्द ही काशीवासियों से मिलूंगा और उनका आभार जताऊंगा।
पीएम नरेंद्र मोदी को जीत का प्रमाण पत्र देने वालों में भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, प्रदेश कोषाध्यक्ष मनीष कपूर, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, मेयर अशोक कुमार तिवारी, यूपी सरकार के राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल, राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु, नीलकंठ तिवारी, एमएलसी धर्मेंद्र सिंह, पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह औढ़े शामिल रहे।
पीएम मोदी के आगमन पर सुरक्षा रहेगी सख्त
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के कॉन्फ्रेंस हॉल में एसपीजी के अधिकारियों ने कमिश्नरेट की पुलिस और प्रशासन के साथ ही अन्य विभागीय अफसरों के साथ अग्रिम सुरक्षा संपर्क (एएसएल) की दो घंटे तक बैठक की। प्रधानमंत्री के आगमन और प्रस्थान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य बिंदुओं पर मंथन हुआ। एयरपोर्ट से बाहर निकल कर प्रधानमंत्री के शहर की ओर जाने के रूट पर चर्चा हुई। प्रधानमंत्री मोदी के आगमन की संभावित तिथि 10 या 11 जून बताई जा रही है। प्रशासनिक अफसरों ने कहा कि एसपीजी के सुरक्षा मानकों के अनुसार एयरपोर्ट की व्यवस्था पर चर्चा हुई है। उसी के अनुरूप सारे इंतजाम किए जाएंगे।