News, Breaking News, Latest News, News Headlines, Live News, Today News | GBC Update

News, Latest News, Breaking News, News Headlines, Live News, Today News, GBC Update Breaking News

रिहाना के बाद रंग जमाएंगे पिटबुल, दिलजीत दोसांझ की जगह कमान संभालेगा ये पंजाबी सिंगर

रिहाना के बाद रंग जमाएंगे पिटबुल, दिलजीत दोसांझ की जगह कमान संभालेगा ये पंजाबी सिंगर

(TTT)मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। उनके छोटे बेटे अनंत जुलाई में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने वाले हैं। मार्च में पहला प्री वेडिंग फंक्शन होगा और अब दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारी शुरू हो चुकी है।एक बार फिर जश्न शुरू हो चुका है। पिछली बार की तरह इस बार भी अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में सितारों का जमावड़ा लगा रहेगा। वैसे भी अंबानी फैमिली एक बर्थडे पार्टी भी काफी ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। फैमिली का हर एक फंक्शन बहुत खास होता है। ऐसे में बात जब घर के छोटे लाडले की शादी की बात आए, तो इसमें वो खर्च करने से कैसे चूक सकते हैं।

अनंत-राधिका-के प्री वेडिंग में आलिया भट्ट से लेकर सलमान खान तक नजर आएंगे। इनके फंक्शन को खास बनाने के लिए गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी होंगे। सामने आई जानकारी के अनुसार, गुरू, पिटबुल के साथ परफॉर्म करेंगे। 2019 के बाद यह दूसरा मौका होगा जब गुरु और पिटबुल साथ आएंगे। ऐसी भी जानकारी सामने आई है कि जिस सॉन्ग पर गुरु और पिटबुल परफॉर्म करेंगे, उसका म्यूजिक गुरु का और बीट्स पिटबुल के होंगे।
इस साल मार्च में गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका का पहला प्री वेडिंग फंक्शन हुआ था। तीन दिनों तक चले इस फंक्शन के फोटो और वीडियो जमकर वायरल हुए। अब 29 मई से इनके दूसरे प्री वेडिंग के फंक्शन शुरू हो रहे हैं, जो कि इंडिया में न होकर इटली में होगा। इटली में क्रूज पर अनंत-राधिका के लिए सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन पार्टी होस्ट की जानी है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस शाही इवेंट में एक बार फिर सितारों का जमावड़ा देखने को मिलेगा।